शादी करा कर लौट रहे परिवार की कार में ट्रक ने मारी टक्कर,चार की मौत

Truck collides with family car returning after getting married, four killed

शादी करा कर लौट रहे परिवार की कार में ट्रक ने मारी टक्कर,चार की मौत

रुद्रपुर – बेटी की शादी कराकर लौट रहे परिवार की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें दुल्हन की मां, दादी समेत चार लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शोक व्यक्त किया एवं परिजनों को ढांढस बंधाया।


       किच्छा की इंट्राज फैक्टरी के सामने आज सुबह साढ़े छह बजे की है। बताया जाता है कि वसंत गार्डन किच्छा निवासी मंजू गोयल पत्नी जगदीश गोयल की बेटी की शादी गदरपुर में थी, शादी समारोह के बाद कार से घर लौट रही थी कि इंट्राज फैक्टरी के सामने उन्होंने किसी को उतारने के लिए कार रुकवाई। इसी दौरान एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिस कारण सड़क पर टहल रहे एसडब्लूसी कर्मचारी राधा रेजिडेंसी कालोनी निवासी 47 वर्षीय चरण सिंह पुत्र तेजसिंह की दूर तक घिसटने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कार सवार 55 वर्षीय मंजू गोयल, शादी कराने गई पंडिताइन कुसुम लता की भी मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार मंजू की 85 वर्षीय दादी की निजी अस्पताल में मौत होने की खबर है।

        इस हादसे में निर्मल गोयल, अनीता गोयल, रजत गोयल घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वे रात शादी में शामिल हुए थे। बहुत दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। वह शासन से मृतकों के परिजनों को मदद दिलाएंगे।